ये कैसी मानसिकता?… आफताब का आया चौका देने वाला बयान, बोला- फांसी भी मिली तो अफसोस नहीं, जन्नत में मिलेगी हूर….

जैसा कि आपको मालूम है इन दिनों श्रद्धा वालकर और आफताब अमीन पूनावाला के बीच का मामला काफी ज्यादा चर्चा बना हुआ है! वहीं ऐसे में इस मामले में आफताब से पूछताछ एवं पॉलीग्राफ टेस्ट के बाद चौका देने वाली जानकारी भी सामने आई है और पूछताछ के दौरान उसने पहली बार ऐसा बयान दिया है और जिस बयान के बाद हर कोई हैरान भी रह गया है!

एक पुलिस अधिकारी के अनुसार आफताब ने कहा है कि श्रद्धा की ह’त्या हमें अगर उसको फांसी भी हो जाती हैं तो उसको अफसोस नहीं होगा जन्नत में जाने पर उसे हूर मिलेगी! यही नहीं बल्कि उसने यहां तक बताया कि श्रद्धा से रिश्ते के दौरान ही उसके 20 से अधिक हिंदू लड़कियों के साथ संबंध भी रहे हैं वही पुलिस को दिए गए इस बयान से आफताब की मानसिकता तो हर किसी के सामने आ गई है वह हिंदू लड़कियों को अपने जाल में फंसाता था!

वही अधिकारी ने यही बताया है कि आफताब ने पूछताछ के दौरान यहां तक कहा है कि बम्बल एप पर वह हिंदू लड़कियों को ढूंढ कर अपने जाल में फंसाया करता था और श्रद्धा की ह’त्या के बाद वह एक मनोवैज्ञानिक को अपने कमरे में भी लाया था वह भी एक हिंदू थी! उसे उसने श्रद्धा की अंगूठी तोहफे में देखकर अपने जाल में फंसा लिया था और इन सब के अलावा कुछ अन्य हिंदू लड़कियों से भी उसका संपर्क था!

उसने यहां तक कहा है कि उसको श्रद्धा की ह’त्या करके बिल्कुल भी अफसोस नहीं है! आपको बता दें कि आफताब जब तक रिमांड पर था वह पुलिस को गुमराह करता रहा और उसके चेहरे पर कभी भी कोई शिकार नजर नहीं आई वही पूछताछ खत्म हो जाने के बाद वह चैन की नींद सो जाया करता था! उसने पुलिस से स्पष्ट कह दिया था कि सरदा की हत्या कर उसके टुकड़े करने कि उसने मुंबई में ही थाम ली थी!

About aashimainfratech@gmail.com

Check Also

अभी अभी: बीजेपी के इस नेता ने कहा दुनिया को अलविदा, राजनीती में पसरा मातम....

अभी अभी: बीजेपी के इस नेता ने कहा दुनिया को अलविदा, राजनीती में पसरा मातम….

अभी अभी: बीजेपी के इस नेता ने कहा दुनिया को अलविदा, राजनीती में पसरा मातम….:टिकटॉक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *