Breaking News
अभिनेत्री रत्ना पाठक ने किया हिन्दूओं का अपमान, करवा चौथ को लेकर दिया आपतिजनक ब्यान
अभिनेत्री रत्ना पाठक ने किया हिन्दूओं का अपमान, करवा चौथ को लेकर दिया आपतिजनक ब्यान

अभिनेत्री रत्ना पाठक ने किया हिन्दूओं का अपमान, करवा चौथ को लेकर दिया आपतिजनक ब्यान

अभिनेत्री रत्ना पाठक ने किया हिन्दूओं का अपमान, करवा चौथ को लेकर दिया आपतिजनक ब्यान: बॉलीवुड एक्टर नसीरुद्दीन शाह की पत्नी और दिग्गज बॉलीवुड एक्ट्रेस रत्ना पाठक शाह हिंदू त्योहार करवा चौथ पर अपने स्टेटमेंट को लेकर काफी ट्रोल हो गईं! बता दें कि, करवा चौथ विवाहित हिंदू महिलाओं का मनाया जाने वाला एक त्योहार है, जिसमें वे सूर्योदय से चंद्रोदय तक उपवास रखती हैं और अपने पति की लंबी उम्र के लिए प्रार्थना करती हैं!

रत्ना पाठक शाह अपने लेटेस्ट इंटरव्यू के दौरान अंधविश्वास और रूढ़िवादी सोच पर बात कर रही थीं! इस दौरान उन्होंने करवा चौथ पर्व को ही अंधविश्वास बता डाल है! पिंकविला के साथ इंटरव्यू के दौरान जब उनसे ये सवाल पूछा गया कि क्या वो पति की सलामती के लिए व्रत रखती हैं तो रत्ना ने कहा- ‘मैं क्या पागल हूं, जो ऐसे व्रत करूंगी? ये हैरानी की बात है कि पढ़ी लिखी महिलाएं भी पति की लंबी उम्र के लिए व्रत रखती हैं’!

अभिनेत्री रत्ना पाठक ने किया हिन्दूओं का अपमान, करवा चौथ को लेकर दिया आपतिजनक ब्यान

रत्ना पाठक के इस बयान के बाद कई यूजर्स उनको सोशल मीडिया पर इस्लाम पर बोलने की चुनौती दे रहे हैं! नेटिजन्स ने कहा कि अगर करवा चौथ रूढिवादिता है तो इस्लाम में तीन तलाक, हलाला और नजदीकी रिश्तों में शादी पर उनके क्या विचार हैं! उन्हें इन मुद्दों पर भी बोलने की हिम्मत दिखानी चाहिए!

अभिनेत्री को आखिरी बार यश राज फिल्म की ‘जयेशभाई जोरदार’ में देखा गया था! एक शानदार अभिनेत्री, रत्ना ने ‘खूबसूरत’, ‘कपूर एंड संस’ और हिट टीवी शो ‘साराभाई वर्सेज साराभाई’ जैसी कई फिल्मों में अभिनय किया है! रत्ना पाठक अपने विवादित बयानों के कारण आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं! कभी भूखे पेट सोने वाली हुमा कुरैशी आज करोड़ों की संपत्ति की मालकिन हैं, कभी एक हजार रुपये लेकर आई थीं मुंबई

 

नसीरुद्दीन शाह ने कहा था आज के भारत से डर लगता है

नसीरूद्दीन एक बार कह चुके हैं कि ‘मुझे आज के भारत से डर लगता है! बच्चों के लिए चिंता होती है! कोई पूछे कि हिंदू हो या मुसलमान तो मेरे बच्चों के पास कोई जवाब नहीं होगा, क्योंकि हमने अपने बच्चों को धार्मिक शिक्षा दी ही नहीं है! मैं मुसलमान हूं और मेरी वाइफ हिंदू’!  इसके अलावा सीएएस-एनआरसी के मुद्दे पर भी कहा था कि ‘मेरे पास जन्म प्रमाण पत्र नहीं हैं, अब कहां से लाऊं! इसक मतलब क्या हम सब निकाल दिए जाएंगे! क्या 70 साल तक यहां रहना मुझे भारतीय साबित नहीं करता है! मैं नाराज हूं कि ऐसा कानून हम पर थोपा जा रहा है’!

यूजर्स की भावनाएं आहत

एक यूजर ने लिखा- मेरे विश्वास पर टिप्पणी करने वाले लोग भयावह हैं! मैं करवाचौथ करती हूं क्योंकि मैं एक स्वतंत्र देश में रहती हूं, जहां मैं जो मानती हूं उसका पालन कर सकती हूं! मैं एक आधुनिक महिला हूं क्योंकि मैं दूसरों के बारे में निर्णय नहीं लेती हूं! मैं एक बुद्धिमान महिला भी हूं क्योंकि मैं मेरे अधिकारों को जानती हूं! केवल यही नहीं, और भी कई कॉमेंट्स आएं, जिसमें रत्ना को गलत ठहराया गया!

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

Dayaben के फैंस के लिए खुशखबरी, घूंघट में छिपाकर हुई दयाबेन की शो में एंट्री, मेकर्स ने दिया दर्शकों को जबरदस्त सरप्राइज!

Dayaben: तारक मेहता का उल्टा चश्मा पिछले 14 सालों से हमारा मनोरंजन करता आया है …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *