Breaking News
अभिनेत्री लारा दत्ता ने सलमान खान को लेकर खोले दुनिया के सामने बड़े राज, कहा: वो आज भी मुझे आधी रात को..
अभिनेत्री लारा दत्ता ने सलमान खान को लेकर खोले दुनिया के सामने बड़े राज, कहा: वो आज भी मुझे आधी रात को..

अभिनेत्री लारा दत्ता ने सलमान खान को लेकर खोले दुनिया के सामने बड़े राज, कहा: वो आज भी मुझे आधी रात को..

बॉलीवुड की ऐसी कहीं अभिनेत्री आ रही है जो कि शादी के बाद अपने घर और बच्चों को संभालने में इतनी बिजी हो गई कि अपने आपको अपने करियर से दूर कर लिया। बॉलीवुड एक्ट्रेस लारा दत्ता भी उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्होंने शादी के बाद फिल्मी दुनिया से दूरी बना ली थी। लेकिन अपनी शादी के कई दिनों बाद अब हाल ही में लारा दत्ता फिल्म कौन बनेगी शिखर वती में नसरुद्दीन शाह के ऑपोजिट नजर आई थी और तब से ही लारा सुर्खियों में छाई हुई है। लारा की आखिरी बड़ी फिल्म बेल बॉटम थी जिसमें उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाई थी।

लारा की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म कौन बनेगा शिखर वती जो कि zee 5 पर रिलीज हुई थी और इससे पहले उनकी दो ओटीटी सीरीज “हिचकी और हुकअप” और “हंड्रेड ” आ चुकी है। कौन बनेगा शिखरवती में लारा ने सोहा अली खान, कृतिका कामरा और अन्य सिंह के साथ एक्शन की राजा की 4 बेटियों में से एक की भूमिका निभाई है। लारा दत्ता अपने दिनों में बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुकी है और उन्होंने बॉलीवुड एक्टर सलमान खान से लेकर अक्षय कुमार जैसे कई अभिनेताओं के साथ काम कर चुकी।

एक्ट्रेस का इन अभिनेताओं के साथ काफी अच्छा बॉन्ड भी रहा है। अपने कोस्टार और सुपरस्टार सलमान खान के साथ लारा का काफी करीब रिश्ता रहा है लारा उनकी काफी अच्छी दोस्त है। और आपकी जानकारी के लिए बता दें कि लारा को इस बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में सलमान खान ही ले आए थे। और अपने फिल्मी करियर में लारा कई सारे फिल्मों में सलमान के साथ नजर आई है, जिनमें पार्टनर ,नो एंट्री जैसी फिल्में शामिल है।

एक इंटरव्यू के दौरान लारा सलमान के बारे में बात करते हुए बताया था कि, ‘अभी भी सलमान रात 12:00 बजे के बाद भी अभिनेत्री को कॉल करने से कतराते नहीं है। लारा के अनुसार जब बाकी लोग सोने जाते हैं तब सलमान जाग जाते हैं। और उठते ही हुए कॉल करते हैं। उन दोनों के बीच रात या फिर बिजी जैसी कोई बात नहीं है। ’

उस इंटरव्यू में बताया गया लारा के बातों से ही इस बात का अनुमान लगाया जा सकता है कि दोनों में कितनी अच्छी और गहरी दोस्ती है। वही संजय दत्त के बारे में बात करते हुए भी लारा नहीं उनकी कई सारी आदतों के बारे में बताया। संजय जहां लारा की दोस्ती वही सलमान और संजय दत्त में भी काफी अच्छी बॉन्डिंग रही हैं। अपने उस इंटरव्यू में संजय दत्त के बारे में बात करते हुए लारा ने बताया कि ,“वह एक बहुत ही शर्मीले और रिजर्व किस्म के इंसान हैं”। अगर बात करे दोनों के फिल्मी कैरियर की तो बता दे की दोनों को साल 2006 में आई फिल्म जिंदा में साथ काम करते देखा जा चुका है।

वही अपनी एक दूसरे को स्टार अक्षय कुमार को लेकर भी लारा ने कई सारे खुलासे किए। उन्होंने बताया कि ,“वह अभी भी सुबह जल्दी उठ जाया करते हैं इससे पहले कि कोई और उनके जीवन में उठे। एक्टर अपने स्क्रिप्ट रूटीन को फॉलो करते हैं इसीलिए अक्षय जल्दी उठ जाते हैं। लारा दत्ता ने अपने करियर की शुरुआत की फिल्म अंदाज से की थी जिसमें अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा भी थे। इसके अलावा अक्षय और लारा और भी कई सारे फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं।

About funchod

Check Also

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से बॉलीवुड में करेंगी एंट्री!

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से बॉलीवुड में करेंगी एंट्री!

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *