Breaking News

शर्ली सेतिया की ‘निकम्मा’ में रोमांस के साथ एक्शन का भरपूर तड़का,5 जून को रिलीज होगी

Action packed with romance in Shirley Setia’s ‘Nikamma’, to release on June 5:24 वर्षीय शर्ली सेतिया अब फिल्म ‘निकम्मा’ से बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं. जीवन में काफी कुछ हासिल करने के बाद भी उन्हें लगता है, “अभी तो बस शुरुआत है न्यूज़ीलैण्ड की सिंगर और एक्ट्रेस शर्ली सेतिया (Shirley Setia) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. अपने गाने और अपनी क्यूटनेस से युवा दिलों पर राज करने वाली यह गायिका और अभिनेत्री अब जल्द ही एक नए सफ़र पर निकलने वाली हैं.

शर्ली सेतिया (Shirley Setia) यूट्यूब पर गाने का कवर रिलीज कर प्रसिद्ध हो गई हैं। शर्ली सेतिया संगीत कार्यक्रमों में लाइव प्रस्तुति भी देती हैं। शर्ली बेहद कम उम्र में ही सोशल मीडिया पर युवाओं के दिलों पर राज करती हैं। इस साल शर्ली अपना 26वां जन्मदिन मना रही हैं। उनका जन्म भारत के दमन में 2 जुलाई 1995 को हुआ था।

जन्म के कुछ समय बाद ही शर्ली अपने माता पिता के साथ न्यूजीलैंड चली गई थीं। उसके बाद शर्ली ने वहीं अपनी पढ़ाई पूरी की। बता दें, शर्ली ने न्यूजीलैंड की ऑकलैंड यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन किया है। इंडो-किवी गायक शर्ली के हिंदी में गाए गाने यूट्यूब पर काफी हिट हुए हैं। ‘सनम रे’ गाना उनमें से ही एक है।

अभिमन्यु दसानी की फिल्म् ‘निकम्मा’ के 2 मिनट 53 सेकेंड के इस वीडियो में मेकर्स ने पूरी कोशिश की है कि दर्शकों को शुरू से आखिरी तक बांध कर रखे। ट्रेलर में आप देख सकते हैं कि अभिमन्यु एक मस्तमौला यानी निकम्मे लड़के के रोल में दिखाया गया, जो अपनी लाइफ को अपने तरीके अपनी शर्तों पर जीना पसंद करता हैं

उन्होंने कहा, “लाइफ में अभी बहुत कुछ करना बाकी है. मुझे खुशी है कि भारतीय इंडस्ट्री ने मेरा स्वागत कर मुझे खुले दिल से अपनाया. इंटरनेट पर चर्चित रहना आसान नहीं, मैं इस बात से सहमत हूं. इसके लिए कड़ी मेहनत करने पड़ती है

 

शर्ली ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स की फिल्म ‘मस्का’ से फिल्मों में अपने करियर की शुरुआत कर चुकी हैं। ‘निकम्मा’ फिल्म का निर्देशन सब्बीर खान ने किया है. फिल्म में अभिनेत्री भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दासानी भी हैं. ये साल 2017 में रिलीज हुई तेलेगु फिल्म मिडिल क्लास अब्बाई की हिंदी रीमेक है। वहीं सिनेमाघरों में ये फिल्म 17 जून 2022 को रिलीज होगी।

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से बॉलीवुड में करेंगी एंट्री!

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से बॉलीवुड में करेंगी एंट्री!

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *