अभिषेक होटल में नहीं कर पाते ये काम, ऐश्वर्या राय को करना पड़ता है खुद….

Abhishek is unable to do this work in the hotel, Aishwarya Rai has to do it herself.:अभिषेक बच्चन की फिल्म दसवीं हाल ही में रिलीज हुई है। इसके साथ ही उनसे जुड़ी कई खबरें सामने आ रही हैं। फिल्म के प्रमोशन के दौरान अभिषेक ने मीडिया से बातचीत में कई बातें बताईं। इनमें से कुछ बातें उनकी बेटी से जुड़ी थीं तो कुछ वाइफ ऐश्वर्या राय से। अभिषेक ने खुद से जुड़े भी कई राज खोले हैं। अभिषेक ने बताया कि उनके साथ अजीब सी समस्या है। वह अपने लिए खाना ऑर्डर नहीं कर पाते। अगर साथ में वाइफ ऐश्वर्या न हों तो वह बिना खाए ही चले आएंगे। उन्होंने इसके पीछे वजह भी बताई है।

अकेले अंदर आने में लगता है डर

अभिषेक बच्चन शर्मीले हैं। वह कई बार अजनबियों से बात करने में भी झिझकते हैं। उन्होंने सिद्धार्थ कानन के साथ बातचीत में अपनी कुछ अजीब आदतों के बारे में बात की। अभिषेक बताते हैं, मैं चीजों को लेकर बहुत सचेत रहता हूं। लोग मुझ पर हंसते हैं। हम आज किसी होटल में बैठे हैं, कोई प्रेस टूर है और अगर कोई लॉबी में मुझे कोई लेने नहीं आया तो मैं अंदर नहीं आऊंगा। मैं किसी भी जगह पर अकेले घुसने में डरता हूं। मुझे अपने आसपास कोई चाहिए। कोई गाइड करने वाला होना चाहिए, मैं इस मामले में बहुत शर्मीला हूं।

अभिषेक नहीं कर पाते फोन पर बात

अभिषेक ने बताया, मेरी कुछ अजीब आदतें हैं। मैं अगर कहीं बाहर हूं और शाम को मेरी वाइफ कॉल करे पूछती हैं, दिन कैसा गुजरा वगैरह…नॉर्मल पति-पत्नी की बातें। वह बोलेंगी, खाना खाया? मैं जवाब दूंगा, नहीं। फिर वह पूछेंगी कि क्या खाना है और तब वह ऑर्डर करेंगी… मैं रूम सर्विस को नहीं बुला सकता। ऐश्वर्या को रूम सर्विस को फोन करना पड़ता है वर्ना मैं खाना नहीं खाता। मुझे दिक्कत है। मुझे किसी अजनबी से फोन पर बात करने में दिक्कत होती है।

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

Aishwarya Rai ने दिया एक और बच्चे को जन्म, दादा और अभिषेक की खुशी का ठिकाना नहीं, पूरे बच्चन परिवार में खुशी की लहर…

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद काफी ज्यादा चर्चा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *