Breaking News

अभिषेक परेशान कर देते है और रातभर सोने नही देते, ऐश्वर्या राय ने बया किया अपना दर्द

Abhishek disturbs and does not let him sleep all night, Aishwarya Rai narrates her pain: ऐश्वर्या  राय का बॉलीवुड की दुनिया मे काफी बड़ा नाम है ऐसा इसलिए क्योंकि आज के समय मे ऐश्वर्या राय ने बॉलीवुड को एक-दो नही बल्कि काफी सारी हिट फिल्में दी है और पूरी फिल्म इंडस्ट्री को अपना दीवाना बनाया है जिसके चलते आज के समय मे इन्हें पूरी फिल्म इंडस्ट्री जानती है.

ऐश्वर्या राय ने बोली अपने पति अभिषेक को लेकर बड़ी बात, बोली रात भर नही सोने देते है मुझे अभिषेक: ऐश्वर्या राय, आज के समय मे पूरी फिल्म इंडस्ट्री में इस नाम को जाना जाता है और सभी इन्हें काफी ज्यादा पसन्द करते है. ऐश्वर्या राय आज के समय मे किसी की भी पहचान के मोहताज नही है और इसी वजह से आज के समय मे पूरी दुनिया मे इन्हें जाना जाता है.

ऐश्वर्या राय की निजी ज़िन्दगी के बारे में बताए तो उन्होंने अपने जीवन साथी के रूप में बॉलीवुड के नामी अभिनेता अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन को चुना है. वर्तमान समय मे ऐश्वर्या राय मीडिया में काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहि में ऐश्वर्या राय का एक बयान सामने आया है जो कि उन्होंने अपने शादी-शुदा जीवन को लेकर दिया.

इसके पीछे की वजह बताते हुए ऐश्वर्या राय ने कहा अभिषेक बच्चन उनसे जब नाराज़ हो जाते है तो आसानी से नही मानते है जिसके चलते उन्हें पूरी रातभर जग कर वह उन्हें मनाती थी और इसी वजह से ऐश्वर्या राय ने अपने शादी-शुदा जीवन को लेकर इस प्रकार का बयान दिया है कि अभिषेक बच्चन उन्हें रात को सोने नही देते है.

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से बॉलीवुड में करेंगी एंट्री!

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से बॉलीवुड में करेंगी एंट्री!

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *