अभिषेक बच्चन है 10 साल की बच्ची के पिता, पर अब होने वाले हैं पत्नी ऐश्वर्या से अलग जानिए वायरल खबर की सच्चाई

Abhishek Bachchan is the father of a 10-year-old girl, but now he is going to be different from wife Aishwarya, know the truth of viral news:अभिषेक बच्चन को आज सभी लोग जानते हैं और ऐसा इसलिए है क्योंकि अभिषेक आज बॉलीवुड की सबसे बड़ी हस्तियों में से एक हैं। अभिषेक का अभी तक का बॉलीवुड का करियर काफी बेहतरीन रहा है। अभिषेक ने कई सारी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है और उनकी सभी फिल्मों को भी लोगों ने बहुत पसंद भी किया है। यही कारण है की आज एक समय में सभी लोग उन्हें इतना पसंद करते हैं। अभिषेक की निजी जिंदगी के बारे में बताएं तो उन्होंने साल 2007 में शादी करी थी और उनकी पत्नी भी कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन है।

अभिषेक बच्चन बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन के बेटे हैं वहीं दूसरी तरफ़ ऐश्वर्या राय विश्व सुंदरी और एक ख़ूबसूरत हीरोइन हैं। ऐश्वर्या की ख़ूबसूरती और अदाकारी के चलते उन्होंने कई सारी हिन्दी फ़िल्मों में हिट फ़िल्म दी हैं। उनकी ख़ूबसूरती के बॉलीवुड से लेकर आम लोगों तक दीवाने हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि ऐश्वर्या राय बच्चन ने आख़िर क्यों किया था अभिषेक बच्चन से शादी।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan)

अभिषेक बच्चन ऐश्वर्या राय से पहले करिश्मा कपूर से सादी करना चाहते थे यहाँ तक कि दोनों ने सगाई भी कर ली थी। ख़बर तो यहाँ तक है कि अभिषेक बच्चन ने करिश्मा कपूर को डायमंड रिंग के साथ प्रपोज़ किया था लेकिन ये रिश्ता बनने से पहले ही करिश्मा कपूर की माँ ने इस रिश्ते को ख़त्म कर दिया।

प्रपोज करने के पीछे का था ये कारण

शादी के बाद पहले इंटरव्यू में अभिषेक ने ओपरा विनफ्रे के साथ के साथ अपने विचार साझा किए थे। उन्होंने बताया कि न्यूयॉर्क में एक फिल्म की शूटिंग करते समय वह उस होटल में रहेंगे और बालकनी पर खड़े होंगे और सोचेंगे कि ऐश्वर्या को अपनी पत्नी के रूप में स्वीकार करेंगे। इसलिए सालों बाद उन्होंने उसी बालकनी पर ऐश्वर्या को प्रपोज किया। एक्ट्रेस ने अभिषेक का ऑफर स्वीकार कर लिया था।

आप सभी यह बात तो समझ ही गए होंगे की वर्तमान समय में अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा छाए हुए हैं और ऐसा इसलिए बोला जाता है की बताया जा रहा है की अभिषेक और ऐश्वर्या शादी के 15 साल बाद ऐश्वर्या से अलग होने वाले है। ऐसा इसलिए क्योंकि ट्विटर नाम की सोशल मीडिया पर एक ट्वीट वायरल हुआ है की अभिषेक और ऐश्वर्या अब अलग होने वाले हैं। परंतु आपको बात दें कि यह ट्वीट एक नकली ट्वीट है यानी की ये फेक है। अगर दूसरे शब्दों में बोले तो अभिषेक और ऐश्वर्या अलग नहीं होने वाले हैं और दोनो के बीच बहुत प्यार है।

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

Aishwarya Rai ने दिया एक और बच्चे को जन्म, दादा और अभिषेक की खुशी का ठिकाना नहीं, पूरे बच्चन परिवार में खुशी की लहर…

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद काफी ज्यादा चर्चा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *