Breaking News

हनीमून मनाने गई इस अभिनेत्री से एक शख्स ने कर दी ऐसी बड़ी डिमांड, बोला- बच्चा चाहिए….

A person made such a big demand from this actress who went for honeymoon, said – want a child….:बॉलीवुड अभिनेत्री अमृता राव और आरजे अनमोल इन दिनों अपने हनीमून एल्बम को लेकर छाए हुए हैं. स्टार कपल ने हाल ही में अपने यू-ट्यूब चैनल ‘कपल ऑफ थिंग्स’ पर अपना हनीमून एल्बम शेयर किया है.

इस वीडियो में उन्होंने अपने हनीमून की प्यारी तस्वीरें और कुछ वीडियो क्लिप्स फैंस के साथ शेयर किए हैं. ये कपल शादी के बाद बाली में छुट्टियां मनाने के लिए गया था. वीडियो में उन्होंने एक दिलचस्प किस्सा भी शेयर किया है.

प्रेग्नेंट थी शख्स की पत्नी

इसके बाद अनमोल ने एक क्लिप चलाया, जिसमें एक व्यक्ति उससे बात कर रहा था और अपनी पत्नी और फिर अमृता की ओर इशारा कर रहा था। वह गर्भवती है, अपनी पत्नी की ओर इशारा करते हुए उस व्यक्ति ने कहा। वह बच्चे को अमृता की तरह सुंदर देखना चाहते थे। वीडियो में अमृता को मुस्कुराते हुए और सिर हिलाते हुए देखा जा सकता है।

 

 

कपल नहीं जानता था एक्ट्रेस हैं अमृता

क्लिप समाप्त होने के बाद अमृता ने फैंस से कहा, “वे नहीं जानते थे कि मैं एक एक्ट्रेस थी। लेकिन उन्हें मेरा चेहरा पसंद आया। वह एक गर्भवती महिला थी, शायद यह उनकी परंपरा में हो कि अगर एक गर्भवती महिला को एक सुंदर बच्चा चाहिए तो उन्हें एक सुंदर चेहरा देखना चाहिए। उन्होंने मुझसे आने और उनके साथ कुछ समय बिताने का अनुरोध किया। यह मेरे लिए बहुत अच्छा था।”

अमृता और आरजे अनमोल ने अपना व्लॉग भी यूट्यूब चैनल पर शेयर कर दिया है। इस व्लॉग में उन्होंने अपने हनीमून की एक से एक प्यारी तस्वीरें और वीडियो फैंस को दिखाई हैं, साथ ही साथ कपल इन तस्वीरों और वीडियो को दिखाते हुए इनके बारे में बताता भी दिखाई दे रहा है। पूरे व्लॉग में अमृता और अनमोल की कैमिस्ट्री काफी ज्यादा अच्छी दिखाई दे रही है।

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से बॉलीवुड में करेंगी एंट्री!

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से बॉलीवुड में करेंगी एंट्री!

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *