सलमान खान के घर में टूटा दुखों का पहाड़, अर्पिता खान के घर एक सबसे करीबी सदस्य की मौत

A mountain of sorrow breaks in Salman Khan’s house, death of a close member of Arpita Khan’s house: सलमान खान की बहन अर्पिता पर इस समय पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। वह इस वक्त काफी दुखी हैं और उनकी आंखों से आंसुओं की धारा बह रही है। उनका रो-रोकर काफी बुरा हाल है। सुना जा रहा है कि अर्पिता खान के एक बेहद करीबी शख्स ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। जिसके चलते इन अर्पिता का रो रो कर बुरा हाल है।

बॉलीवुड इंडस्ट्री के दबंग खान कहे जाने वाले सलमान खान की बहन अर्पिता के ऊपर गमों का पहाड़ टूट पड़ा है। अर्पिता इन दिनों काफी परेशान हैं। अर्पिता के करीबी शख्स ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। जिसके चलते अर्पिता के आंखों से आंसू कम ही नहीं हो रहे हैं। अर्पिता उस शख्स के काफी करीब थी। अर्पिता उनसे बहुत प्यार करती थी। आज अर्पिता को उनके जाने पर बहुत बड़ा दुख हो रहा है। अर्पिता की आंखों से आंसुओं की धारा बह रही है और उनके भाई सलमान खान भी उनका दर्द कम नहीं कर पा रहे हैं। आइए जानते हैं कि आखिर अर्पिता खान ने किस करीबी को खोया है। जिसके चलते आज उनके घर में मातम पसरा हुआ है।

सलमान खान वर्तमान समय में मीडिया में काफी सुर्खियों में बने हुए है और ऐसा इसलिए है क्योंकि हालही में यह बात पता चली है की सलमान खान के परिवार वाले अभी खूब आसूं बहा रहे है और साथ ही सलमान की बहन भी बहुत रो रही है। आपको बता दें की ऐसा इसलिए है क्योंकि हालही में यह पता चला हैं की हालही में सलमान खान की बहन अर्पिता खान के घर एक दुखद खबर आई है जिसके चलते सभी दिखी है और रो रहे हैं।

ससुर के घर शोक में डूबी Salman Khan, की बहन अर्पिता, दुनिया को दी विदाई

बॉलीवुड में सलमान खान को बहुत सम्मान और सम्मान दिया जाता है, क्योंकि सलमान खान ने अब तक अपने जीवन में बहुत नाम और पैसा कमाया है और यही कारण है कि मौजूदा समय में सलमान खान को हर कोई जानता है। अर्पिता के ससुराल वालों की करीबी दोस्त अर्पिता के दुनिया को अलविदा कहने को लेकर सलमान खान इस समय मीडिया की सुर्खियों में हैं

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

Aishwarya Rai ने दिया एक और बच्चे को जन्म, दादा और अभिषेक की खुशी का ठिकाना नहीं, पूरे बच्चन परिवार में खुशी की लहर…

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद काफी ज्यादा चर्चा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *