Breaking News

12 दिनों में 3 बंगाली अभिनेत्रियों पल्लवी डे, बिदिशा डे और मंजूषा नियोगी का निधन

3 Bengali actresses Pallavi Dey, Bidisha Dey and Manjusha Niyogi died in 12 days: पिछले 15 दिनों में बंगाली फिल्म इंडस्ट्री की 3 एक्ट्रेसेस की मौत हो हुई है। बीते दिन मंजूषा की दोस्त और एक्ट्रेस बिदिशा डे मजूमदार ने सुसाइड कर लिया था। वहीं 15 मई को पल्लवी डे की लाश उनके फ्लैट में पाई गई थी। उभरती मॉडल और एक्ट्रेसेस की आत्महत्या की खबरों ने बंगाली इंडस्ट्री में हर किसी को हैरान कर दिया है।

दोस्त की मौत से डिप्रेशन में थीं मंजूषा

मंजूषा नियोगी पेशे से एक मॉडल और एक्ट्रेस थीं। मंजूषा हाल ही में टीवी शो कांची में नर्स के किरदार में नजर आई थीं। इसके साथ ही उन्होंने कई शोज में छोटे-मोटे रोल भी किए हैं। वहीं मंजूषा की मां ने पुलिस को बताया कि वह दोस्त बिदिशा की मौत के बाद से डिप्रेशन में थी।

21 साल की बिदिशा ने की सुसाइड

बुधवार की शाम को दमदम के नागरबाजार में मंजूषा की दोस्त और मॉडल बिदिशा के शव को उनके रेंटेड अपार्टमेंट में फंदे से लटका पाया गया। बिदिशा की उम्र 21 साल थी। एक्ट्रेस डेढ़ महीने पहले ही इस फ्लैट में शिफ्ट हुई थीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, बिदिशा के अपार्टमेंट से पुलिस ने एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है। बिदिशा की फैमिली और उनके फ्रेंड्स ने बताया है कि उनके रिलेशनशिप में कोई परेशानी चल रही थी, जिस वजह से उन्होंने यह कदम उठाया।

क्यों जिंदगी से खफा हो मौत को गले लगा रहे सेलेब्स?

आखिर ऐसी क्या वजह है कि बेहद कम उम्र में ही सिलेब्रिटीज जिंदगी खत्म करने पर उतारू हैं? क्या प्यार में धोखा, ग्लैमर इंडस्ट्री और यहां की चकाचौंध का प्रेशर इस कदर हावी हो जाता है कि जिंदगी खत्म करना ही आसान लगता है? बीते कुछ साल में जितने भी मामले सामने आए, उनमें या तो किसी ने डिप्रेशन के कारण मौत को चुना तो किसी ने सामाजिक दबाव या फिर काम न मिलने या धोखे के कारण जिंदगी खत्म कर ली।

पल्लवी डे की मौत

15 मई को पल्लवी डे की मौत की खबर आई थी। ऐक्ट्रेस की लाश उनके घर से ही संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे से लटकी मिली। शुरुआती जांच के आधार पर इसे सूइसाइड ही बचाया गया। लेकिन पल्लवी डे के पिता ने ऐक्ट्रेस के लिव-इन पार्टनर सागनिक चक्रवर्ती पर गंभीर आरोप लगाए थे।

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से बॉलीवुड में करेंगी एंट्री!

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से बॉलीवुड में करेंगी एंट्री!

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *