Breaking News
पर्दे पर सीधी-सादी दिखने वाली ये अभिनेत्रियां भी दे चुकी हैं बोल्ड सीन्स, तस्वीरें देख चकरा जाएगा सिर
पर्दे पर सीधी-सादी दिखने वाली ये अभिनेत्रियां भी दे चुकी हैं बोल्ड सीन्स, तस्वीरें देख चकरा जाएगा सिर

पर्दे पर सीधी-सादी दिखने वाली ये अभिनेत्रियां भी दे चुकी हैं बोल्ड सीन्स, तस्वीरें देख चकरा जाएगा सिर

पर्दे पर सीधी-सादी दिखने वाली ये अभिनेत्रियां भी दे चुकी हैं बोल्ड सीन्स, तस्वीरें देख चकरा जाएगा सिर: बॉलीवुड इंडस्ट्री की अभिनेत्रियों की दीवानगी हर किसी के सिर चढ़कर बोलती है। उनकी अदाकारी के साथ-साथ लोग उनके हुस्न की तारीफें करते नहीं थकते हैं। बड़े पर्दे पर इन अभिनेत्रियों का स्टाइलिश से लेकर बोल्ड अवतार तक देखने को मिलता है, जिन्हें देख फैंस उनकी खूबसूरती के और भी कायल हो जाते हैं। कई बार स्क्रिप्ट की डिमांड की वजह से अभिनेत्रियों को फिल्मों में बोल्ड और न्यूड सीन्स देने पड़ते हैं। आज के समय में तो यह बहुत आम हो गया है और फिल्म में बोल्डनेस का तड़का लगाने के लिए ज्यादातर निर्माता इन सीन्स की डिमांड करते ही हैं

जीनत अमान | पर्दे पर सीधी-सादी दिखने वाली ये अभिनेत्रियां भी दे चुकी हैं बोल्ड सीन्स, तस्वीरें देख चकरा जाएगा सिर

वह लोगों के बीच अपने ड्रेसिंग स्टाइल के लिए बी बहुत फेमस थीं। उनकी इसी सुंदरता को बॉलीवुड के शो मैन कहे जाने वाले निर्देशक राज कपूर ने साल 1978 में आई फिल्म ‘सत्य शिवम् सुंदरम’ में एक अलग ही ढंग से सबके सामने पेश किया था। फिल्म में जीनत ने एक से बढ़कर एक बोल्ड सीन्स दिए थे, जो दर्शकों के बीच आज भी काफी पॉपुलर हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rekha (@legendaryrekha)

रेखा

लिस्ट में अगला नाम इंडस्ट्री की एवरग्रीन अभिनेत्रियों में से एक गिनी जाने वाली रेखा का है। अपनी एक्टिंग और सुंदरता से दर्शकों के दिलों पर राज करने वाली रेखा ने भी बोल्ड सीन्स दिए हैं। फिल्म ‘आस्था’ में रेखा ने ओम पुरी और नवीन निश्चल के साथ कई इंटिमेट सीन्स दिए थे।

सिमी गरेवाल

सिमी गरेवाल 70 के दशक की एक मशहूर अभिनेत्री थीं। सिमी ने राज कपूर की फिल्म ‘मेरा नाम जोकर’ में कई बोल्ड सीन्स दिए थे। फिल्म में सिमी ने ऋषि कपूर की टीचर का किरदार निभाया था। सिमी के बोल्ड सीन्स की खूब चर्चा हुई थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mandakini (@mandakiniofficial)

मंदाकिनी |पर्दे पर सीधी-सादी दिखने वाली ये अभिनेत्रियां भी दे चुकी हैं बोल्ड सीन्स, तस्वीरें देख चकरा जाएगा सिर

फिल्म में उनकी बोल्डनेस ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं, जिसमें उन्हें सफेद साड़ी लपेटे देखा गया था। फिल्म में मंदाकिनी और राजीव कपूर के बीच एक किसिंग सीन भी फिल्माया गया था, जो बहुत फेमस हुआ था। इसी फिल्म के बाद से मंदाकिनी अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहिम की नजरों में आ गई थीं, जिसके बाद उनके अफेयर की भी खूब चर्चा हुई थी।

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

अपनी ड्रेस की वजह से एक बार फिर ऊप्स मोमेंट का शिकार हुईं प्रियंका चोपड़ा, वायरल हुई तस्वीर…

Priyanka Chopra: बॉलीवुड इंडस्ट्री की देसी गर्ल कही जाने वाली प्रियंका चोपड़ा को आज किसी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *