इतनी संपत्ति के मालिक थे सिद्धू मूसे वाला
इतनी संपत्ति के मालिक थे सिद्धू मूसे वाला

इतनी संपत्ति के मालिक थे लोकप्रिय पंजाबी गायक-रैपर सिद्धू मूसे वाला, जाने उनसे जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें | इतनी संपत्ति के मालिक थे सिद्धू मूसे वाला

इतनी संपत्ति के मालिक थे सिद्धू मूसे वाला: पंजाबी सिंगर और रैपर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) अब इस दुनिया में नहीं हैं. हाल ही में उनकी गोली मारकर हत्या कर दी गई. वो अपने दो दोस्तों के साथ अपने गांव मनसा जा रहे थे तभी रास्ते में कुछ अज्ञात लोगों ने उन पर गोली चला दी जिसमें उनकी मौत हो गई. लेकिन उन्होंने अपने जीते जी इतनी ख्याति पाई जितनी शायद किसी भी इंसान को पाने में जमाना गुजर जाता. लेकिन उनकी मेहनत और लगन ही है जिसने उन्हें सबका चहेता बना दिया और पंजाबी इंडस्ट्री में उनका सिक्का चलने लगा. 45 की उम्र में स्ट्रैपी ड्रेस पहन बोल्ड हुई Mallika Sherawat

सिद्धू मूसेवाला की कमाई | इतनी संपत्ति के मालिक थे सिद्धू मूसे वाला

मूसेवाला ने अपना पहला गाना ‘जी वैगन’ कनाडा से रिलीज किया था। इस गाने के रिलीज होने के बाद उन्होंने भारत और कनाडा में लाइव शो में परफॉर्म किया और यहां से उनकी लोकप्रियता और कमाई बढ़ गई। वह एक गाने के लिए लाखों रुपये चार्ज करते थें। गानों के अलावा कई अन्य माध्यमों से भी वह कमाई करते थे। वह एक लाइव शो के लिए 15 से 20 लाख रुपये चार्ज करते थे।

मूसेवाला एक लग्जरी लाइफस्टाइल के मालिक थे. वो एक महंगे घर के मालिक थे जो कि कनाडा के ब्रम्पटन में स्थित है. इस घर में 5 बेडरूम, एक स्विमिंग पूल और एक जिम भी है. यहां सिद्धू अपने परिवार के साथ रहते थे. इसके अलावा उनका एक बंगला पंजाब के अपने गांव मूसा, मनसा में भी था जिसे उन्होंने हाल ही में बनवाया था.

सिद्धू मूसेवाला की कुल संपत्ति | इतनी संपत्ति के मालिक थे सिद्धू मूसे वाला

इतनी संपत्ति के मालिक थे सिद्धू मूसे वाला: सिंगर मूसेवाला ने अपने दम पर बहुत ज्यादा संपत्ति बना ली थीं। महंगी गाड़ियां और घर के अलावा उनके पास भरपूर ज्वेलरी और नकदी थी। एक रिपोर्ट के मुताबिक मूसेवाला के पास पांच लाख कैश, बैंक में पांच करोड़ रुपये, 18 लाख की ज्वैलरी और जमीनें, जिनकी कीमत करोड़ों में हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सिद्धू मूसेवाला की नेट वर्थ लगभग 30 करोड़ रुपये थी।

इतनी संपत्ति के मालिक थे सिद्धू मूसे वाला

स्टेज शो, यूट्यूब से होती थी मूसेवाला की कमाई

सिद्धू स्टेज शोज से तो पैसा कमाते ही थे. साथ ही साथ वह अपने गाने यूट्यूब पर रिलीज करते थे. इससे भी उनकी अच्छी कमाई होती थी. सिद्धू ने हाल ही में मूसा गांव के बाहर आलीशान घर बनाया था.मर्सिडीज एएमजी 63 (कीमत करीब ढाई करोड़), रेंज रोवर, फॉर्च्यूनर, थार के साथ मूसेवाला पर और भी गाड़ियां हैं. लेकिन उनके दिल के सबसे नजदीक एचएमटी कंपनी का 5911 ट्रैक्टर था.

मौसी के पास जा रहे थे सिद्धू

29 मई को शाम पांच बजे के बाद सिद्धू पर हमला हुआ. तब वह बरनाला में अपनी बीमार मौसी से मिलने के लिए निकले थे. मूसा के पास के गांव में अज्ञात हमलावरों ने उनपर गोलियां बरसाकर मार डाला था. सिद्धू को दो दर्जन से ज्यादा गोलियां मारी गई थीं.

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

Aishwarya Rai ने दिया एक और बच्चे को जन्म, दादा और अभिषेक की खुशी का ठिकाना नहीं, पूरे बच्चन परिवार में खुशी की लहर…

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद काफी ज्यादा चर्चा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *