अंबानी परिवार में फिर गूँजने वाली है बच्चे की किलकारियां।

आज के समय में मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में जाने माने उद्योगपति है। उन्होंने अपने जीवन में काफी कुछ हासिल किया है। उन्होंने अपनी लाइफस्टाइल से सभी को दीवाना बना रखा है। आए दिन इनके चर्चे होते ही रहते हैं। आज उन्हें हर कोई जनता है। जितना वह अपने काम को लेकर चर्चाओं में रहते है उतना ही वह अपने परिवार को लेकर भी सुर्ख़ियों में बने रहते है। आज हम आपको उनके परिवार के बारे में बताने जा रहे हैं। तो चलिए जानते हैं –

जानकारी के मुताबिक, मुकेश अंबानी की पत्नी का नाम नीता अंबानी है। उनके 3 बच्चे है जिनका नाम अनंत अंबानी, आकाश अंबानी और ईशा अंबानी है। कुछ महीनों पहले ही मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की पत्नी श्लोका अंबानी ने एक बच्चे को जन्म दिया। जिसके बाद अभी हाल ही में एक और खबर सामने आ रही है। बता दे, एक बार फिर से अंबानी परिवार में किलकारी गूंजने वाली है। दरअसल, मुकेश अंबानी के पोते को अब भैया बोलने वाला एक और नन्हा मेहमान आने वाला है।

जानकारी मिली है कि हर जगह इस खबर के चर्चे हो रहे हैं। मुकेश अंबानी का पोता जल्द ही भाई बनने वाला है। जल्द ही उसे कोई भैया बोलने वाला परिवार में एंट्री लेने वाला है। ये चर्चाएं हो रही है कि पृथ्वी अम्बानी को भैया बोलने वाला और कोई नही बल्कि उनकी मौसी यानी कि उनकी मम्मी श्लोका की बहन का होने वाला बच्चा है। इसी के चलते बोला जा रहा है कि अम्बानी के पोते पृथ्वी को जल्द ही भाई बोलने वाला मिलने वाला है।

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

Madhuri Dixit को भी हॉटनेस के मामले में मात देती है Ambani की बहन,यकीन नहीं तो देख ले यह तस्वीर

Madhuri Dixit को भी हॉटनेस के मामले में मात देती है Ambani की बहन,यकीन नहीं …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *